वीडियो : सांसद अश्विनी चौबे ने शिक्षकों का किया सम्मान, नितीश कुमार पर कसा तंज - "लगा शिक्षकों का श्राप .."

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शिक्षकों का श्राप लग गया है. अच्छा हुआ कि वह स्कूल की छुट्टी रद्द करने की फैसला वापस ले लिए नही तो पता नही उनके साथ आगे क्या अनहोनी होती?

 






- केंद्रीय मंत्री ने पांच दर्जन शिक्षकों को किया सम्मानित
- मुख्यमंत्री के फिसल कर गिरने पर भी तेज हुई सियासत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शिक्षक दिवस के मौके पर नगर के एमपी उच्च विद्यालय में सांसद शिक्षक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें पहुंचे स्थानीय सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने 5 दर्जन से अधिक शिक्षकों को अंग वस्त्र एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि, नीतीश कुमार जिस तरह से शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं, उनको शिक्षकों का श्राप लग गया है. अच्छा हुआ कि शिक्षा विभाग ने स्कूल की छुट्टी रद्द करने का फैसला  वापस ले लिया नही तो आज केवल मंच पर गिरे है. आगे पता नहीं उनके साथ क्या-क्या होता?

दरअसल, पटना यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के मंच पर पैर फिसल कर गिर जाने पर सियासत तेज हो गई है. केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शिक्षकों का श्राप लग गया है।.अच्छा हुआ कि वह स्कूल की छुट्टी रद्द करने की फैसला वापस ले लिए नही तो पता नही उनके साथ आगे क्या अनहोनी होती?


गौरतलब है कि स्कूल  में त्योहारों की छुट्टी रद्द होने की फैसला को वापस लेने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में भी खुशी की लहर है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसमें न किसी की जीत हुई है और न ही किसी की हार हुई है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments