वीडियो : जीएनएम कॉलेज की छात्रा ने की आत्महत्या ..

मौके पर पहुंची पुलिस के सामने शव को पंखे से उतार कर सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने युवती की मृत्यु की पुष्टि कर दी है. घटना की सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है.






- एक सप्ताह बाद घर से लौटी थी छात्रा
- संध्याकालीन हाजिरी के समय नहीं हुई उपस्थित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुराना सदर अस्पताल में स्थित जीएनएम कॉलेज की एक छात्रा ने पंखे की कुंडी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना शाम तकरीबन साढ़े सात बजे की है. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. जैसे ही मामले की जानकारी हुई, तुरंत ही जीएनएम कॉलेज की प्रिंसिपल के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस के सामने शव को पंखे से उतार कर सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने युवती की मृत्यु की पुष्टि कर दी है. घटना की सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए जीएनएम कॉलेज के प्रिंसिपल जागृति सिंह ने बताया की नीतू कुमारी नामक 19 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाई है. वह पटना जिले के फतुहा की निवासी है. बेहद शांत स्वभाव की नीतू एक हफ्ते की छुट्टी के बाद मंगलवार को ही बक्सर लौटी थी. शाम के समय जब सभी छात्राओं  की हाजिरी ली जा रही थी तो उसे वक्त नीतू नहीं आई, जिसके बाद छात्राओं ने जाकर देखा तो वह पंखे की कुंडी से झूल रही थी.

बेहद शांत स्वभाव की थी द्वितीय वर्ष की छात्रा नीतू :

प्रिंसिपल ने बताया कि नीतू बेहद शांत स्वभाव लड़की थी. वह द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. कभी उसका किसी भी अन्य छात्राओं से विवाद हुआ हो ऐसी भी कोई बात सामने नहीं आई है. ऐसे में उसने आत्महत्या क्यों की, यह बात अब तक जाहिर नहीं हो सकी है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की सूचना मिलने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. घटना के कारणों का कुछ पता नहीं चल सका है. मौके से कोई सुसाइड नोट आदि भी बरामद नहीं हुआ है. ऐसे में घटनास्थल की जांच के साथ ही विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस अनुसंधान कर रही है.
दिनेश कुमार मालाकार, 
थानाध्यक्ष, नगर थाना

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments