कुदाल से मारकर अधेड़ की हत्या ..

इसी दौरान बच्चा जी ओझा के भतीजे मुन्ना ओझा नामक व्यक्ति ने घर में घुसाकर कुदाल से सर पर वार कर हत्या कर दी, जबकि दोनों परिवार के बीच पहले से किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी.






- जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा में हुई वारदात 
- आरोपी के घर आटा पहुचाने गया था मृतक, त्वरित कार्रवाई में आरोपी की हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा में एक सख्स ने कुदाल से मारकर 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक आरोपी के घर आटा पहुँचाने के लिए गया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने हत्यारोपी मुन्ना ओझा को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक के छोटे भाई मंतोष चौधरी ने बताया कि उनका भाई हरेराम चौधरी बच्चा जी ओझा की खेती बारी का काम देखते थे. गुरुवार की सुबह वह बच्चा जी ओझा के घर वह आटा पहुचाने के लिए गए थे, इसी दौरान बच्चा जी ओझा के भतीजे मुन्ना ओझा नामक व्यक्ति ने घर में घुसाकर कुदाल से सर पर वार कर हत्या कर दी, जबकि दोनों परिवार के बीच पहले से किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी.

मामले की जानकारी देते हुए सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार ने बताया कि, बड़का सिंहनपुरा के निवासी 55 वर्षीय हरेराम चौधरी की हत्या हुई है. हत्यारोपी मुन्ना ओझा को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है कि आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि हत्यारोपी ने कुदाल से मारकर हत्या कर दी.

गौरतलब है हत्या की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं ग्रामीणों की माने तो हत्यारोपी बहुत ही शांत स्वभाव का है. अचानक उसने इतना जघन्य अपराध कैसे कर दिया? यह बात ग्रामीणों को समझ नहीं आ रही है.








Post a Comment

0 Comments