सेवानिवृत्त वायुसेना अधिकारी का निधन सैन्य सम्मान के साथ हुआ अन्तिम संस्कार ..

उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि सेवा में रहते शहीद होने वालों को गार्ड ऑफ आनर तो दिया जाता है, लेकिन सेवानिवृत होने के बाद निधन होने पर भी गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाता है.






 - 80 वर्ष की अवस्था में हृदयघात से हुई मौत,
- अंतिम विदाई में शामिल हुए वायुसेना के अधिकारी 
 
बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिमरी सिमरी प्रखण्ड स्थित खरहाटांड गांव निवासी रिटायर्ड वायुसेना के अधिकारी के निधन पर एयर फोर्स के द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर देकर श्रद्धांजलि दी गई. दरअसल, सेवा निवृत वायु वायुसेना के फ्लाईंग ऑफिसर तेज नारायण ओझा का निधन हो गया था. उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि सेवा में रहते शहीद होने वालों को गार्ड ऑफ आनर तो दिया जाता है, लेकिन सेवानिवृत होने के बाद निधन होने पर भी गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाता है.

जवानों के द्वारा स्वर्गीय ओझा के पार्थिव शरीर को वायुसेना के झंडा एवं तिरंगे में लपेटकर श्रद्धांजलि दी गई. इसके साथ ही उनके पुत्र रिटायर्ड वायु सेना सैनिक विद्यासागर ओझा को तिरंगा व वायुसेना का झंडा भेंट किया गया. इस दौरान जवानों ने  परिवार को ढांढ़स बंधाया. वायु सैनिकों एवं अन्य ने स्व ओझा को श्रद्धांजलि अर्पित की. स्वर्गीय ओझा वर्ष 2001 में वायु सेना के फ्लाइंग ऑफिसर के पद से सेवानिवृत्त हुए थे.








Post a Comment

0 Comments