जान देकर चुकाई ट्रेन की गेट पर खड़े होकर यात्रा की कीमत ..

डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास संतुलन खोने के कारण ट्रेन से गिर गया. अन्य साथियों ने बक्सर जीआरपी को घटना की सूचना दी. जीआरपी ने डुमरांव पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और परिजनों को घटना की जानकारी दी.




- डीडीयू-दानापुर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा
- संतुलन खोने के कारण गिरा, ट्रेन की चपेट में आकर मौत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डीडीयू - दानापुर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस से गिरकर एक यात्री की मौत हो गई.  यात्री अपने दो साथियों के साथ डीडीयू से ट्रेन पकड़ बेगूसराय जा रहा था. ट्रेन में काफी भीड़ होने की वजह से वह पायदान के पास खड़ा था तभी डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास संतुलन खोने के कारण ट्रेन से गिर गया. अन्य साथियों ने बक्सर जीआरपी को घटना की सूचना दी. जीआरपी ने डुमरांव पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

वाराणसी में ठेला चलाता था युवक :

मृत यात्री राजाराम यादव (30 वर्ष) बेगूसराय के निवासी थे और बनारस में ठेला चलाते थे. बुधवार की रात डीडीयू (पंडित दीन दयाल उपाध्याय जं.) से ट्रेन पकड़ कर अपने दो अन्य साथियों के साथ बेगूसराय अपने घर लौट रहे थे लेकिन डुमरांव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर राजा राम की मौत हो गई. जीआरपी ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कराया गया है.








Post a Comment

0 Comments