विडियो : साढ़े तीन लाख लूटने के दौरान सीएसपी संचालक और युवक को मारी गोली, एक की मौत ..

वारदात में घायल युवक की मौत हो गई जबकि सीएसपी संचालक को रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. 







- सीएसपी संचालक का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज
- बीच-बचाव करने का युवक को मुंह में मार दी गोली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव के समीप सीएसपी संचालक से साढ़े तीन लाख रुपयों की लूट कर ली गई और लूट के दौरान अपराधियों ने सीएसपी संचालक तथा अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे एक युवक को गोली मार दी. घटना शाम तकरीबन साढ़े सात बजे की है. इस वारदात में घायल युवक की मौत हो गई जबकि सीएसपी संचालक को रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. उधर घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष कुमार घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोंवा गांव में बैंक ऑफ़ इंडिया के सीएसपी संचालक धरौली गांव निवासी 35 वर्षीय मनोज सिंह यादव सीएसपी बंद करने के बाद अपने गांव लौट रहे थे. उधर सोंवा गांव निवासी 18 वर्षीय सोनू यादव भी अपने गांव के तरफ लौट रहे थे इसी बीच सोंवा गांव के बाहर ही अज्ञात अपराधियों ने सीएसपी संचालक से साढ़े तीन लाख रुपये लूट कर उसके पैर में गोली मार दी. यह नजारा देखने के बाद सोनू यादव ने इसका विरोध किया तभी अपराधियों ने मनोज को छोड़कर सोनू को पकड़ लिया और उसके मुंह में पिस्टल डालकर गोली मार दी. उधर सीएसपी संचालक ने भागने की कोशिश की तो उसके पैर में गोली मार दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद मौके से अपराधी निकल भागे.

गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां सोनू यादव को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि मनोज सिंह यादव को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रघुनाथपुर और अब सदर अस्पताल बक्सर भेजा गया है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments