ब्रिटेन और जापान के प्रधानमंत्री का भारत की धरती पर स्वागत करेंगे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से वैश्विक स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है वह अपने आप में बढ़ते भारत की तस्वीर पेश कर रही है. दूसरी तरफ लोकप्रिय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को विदेशी प्रधानमंत्रियों के स्वागत जिम्मेदारी मिलन भाजपा के हर एक कार्यकर्ता के साथ-साथ संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए गौरवपूर्ण क्षण है. 

 





- दिल्ली में आयोजित g20 शिखर सम्मेलन में शामिल होने पहुंच रहे हैं दोनों नेता
- संसद को जिम्मेदारी दिए जाने पर जिला भाजपा नेताओं ने जताई खुशी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए विदेशी प्रतिनिधियों के स्वागत के लिए राष्ट्रीय राजधानी को शाही तरीके से सजाया गया है. ऐसे में केंद्र ने गणमान्य व्यक्तियों के स्वागत के लिए विभिन्न केंद्रीय राज्य मंत्रियों को जिम्मेदारियां सौंपी हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विदेश सचिव द्वारा मंत्रिपरिषद और राज्य मंत्रियों के समक्ष एक प्रस्तुति दी गई. जिसमें केंद्रीय मंत्री साहब बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे को प्रधानमंत्री ऋषि सनक एवं जापान के प्रधान मंत्री फुमियो किशिदा का स्वागत करेंगे. 

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक का स्वागत केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे दोपहर एक बजकर चालीस मिनट पर करेंगे. जबकि केंद्रीय मंत्री चौबे ही 2:15 बजे जापानी प्रधान मंत्री फुमियो किशिदा का स्वागत करेंगे. 

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से वैश्विक स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है वह अपने आप में बढ़ते भारत की तस्वीर पेश कर रही है. दूसरी तरफ लोकप्रिय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को विदेशी प्रधानमंत्रियों के स्वागत जिम्मेदारी मिलन भाजपा के हर एक कार्यकर्ता के साथ-साथ संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए गौरवपूर्ण क्षण है. महिला प्रकोष्ठ की नगर अध्यक्ष कंचन देवी इसे बक्सर वासियों के लिए बड़ा सम्मान बताया है. उन्होंने कहा कि निश्चय ही विदेशी प्रतिनिधियों का स्वागत करने का मौका हमारे लोकप्रिय सांसद को मिलना अपने आप में संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए एक सुखद अनुभव है.








Post a Comment

0 Comments