वीडियो : सेंट्रल जेल में बंद कैदी ने काटा अपना गला, मां, बहन और प्रेमिका से मिलने के बाद उठाया खौफनाक कदम ..

जब वह जमीन पर गिर के छटपटाने लगा तो जेल के सुरक्षाकर्मियों ने आननफानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल कैदी दुष्कर्म के आरोप में पिछले सात महीने केंद्रीय कारा में बंद है.









- पिछले 7 महीने से सजा भुगत रहा था कैदी
- गंभीर हालत में सदर अस्पताल में किया जा रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय कारा के कैदी ने गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है. कैदी की मां, उसकी बहन और प्रेमिका आज उससे मिलने के लिए केंद्रीय कारा में पहुंचे हुए थे, उनसे मिलने के बाद उसने धारदार हथियार से अपना गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जब वह जमीन पर गिर के छटपटाने लगा तो जेल के सुरक्षाकर्मियों ने आननफानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल कैदी दुष्कर्म के आरोप में पिछले सात महीने केंद्रीय कारा में बंद है.


कैदी की पहचान सिकरौल थाना क्षेत्र के बड़कागांव के सत्यनारायण चौधरी के 27 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में हुई है. कारा के कैदी के द्वारा जेल के अंदर गला काट लेने के बाद जेल की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिर उस कैदी के पास धारदार हथियार कहा से आया जिससे उसने अपना गला काट लिया.

कहते हैं चिकित्सक : 
कैदी के गले पर लगभग 5 से 6 इंच कटने  का निशान है. उसके गले से काफी मात्रा में खून निकल रहा है, उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य बनी हुई है. लगातार उसकी मॉनिटरिंग की जा रही है.
संजय सिंह
चिकित्सक, सदर अस्पताल

कहते हैं कारा उपाधीक्षक :
दुष्कर्म के आरोप में यह कैदी पिछले सात माह से जेल में बंद था आज उसकी मां और बहनों से मिलने के लिए पहुंची थी इसी दौरान उसने किसी धारदार हथियार से अपना गला काट लिया. हालांकि उसने यह कदम क्यों उठाया है फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है मामले की जांच की जा रही है.
त्रिभुवन सिंह 
कारा उपाधीक्षक

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments