संदेहास्पद परिस्थितियों में युवक की मौत, शरीर पर जख्म के निशान, चार हिरासत में ..

बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ में अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मृतक ने दोस्तों के साथ गांजा आदि का सेवन किया था. और घूमने निकला था. फिलहाल कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच आगे बढ़ाई जा रही है. 






- डुमरांव थाना क्षेत्र के महरौरा का मामला
- विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव थाना क्षेत्र के महरौरा गांव में एक युवक की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या कर दी गई है. थानेदार का भी कहना है कि मृतक के शरीर पर कई जख्म के निशान मिले हैं लेकिन उन्हें देखने से ऐसा लगता है उसे बिजली का करंट लगा है.  फिलहाल पुलिस चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक महरौरा गांव निवासी कृष्णा राय के 30 वर्षीय पुत्र माला राय शुक्रवार की रात समीप में ही एक तालाब के किनारे सोने के लिए गए हुए थे. परिजनों का यह कहना है कि उसके साथ मारपीट हुई है, जिसके बाद उसने घर वालों को सूचना दी. लेकिन जब तक घर वाले पहुंचे तो वहां मारपीट करने वाला कोई भी व्यक्ति नहीं मिला. दूसरी तरफ मृतक के कुछ दोस्तों का यह कहना है कि उसे करंट लग गया था. बाद में मृतक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. 

दोस्तों के साथ घूमने गया था युवक : 

थानाध्यक्ष बिंदेश्वरी राम का कहना है कि मृतक के शरीर पर कटने-छिलने के कई निशान हैं. देखने से ऐसा लगता है कि बिजली के करंट से उसकी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि युवक अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए गया हुआ था. इसी दौरान उसके साथ दुर्घटना हो गई. उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ में अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मृतक ने दोस्तों के साथ गांजा आदि का सेवन किया था. और घूमने निकला था. फिलहाल कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच आगे बढ़ाई जा रही है. मृतक के परिजनों से आवेदन मिलने का इंतजार किया जा रहा है, इसके आधार पर आगे के कार्रवाई होगी.








Post a Comment

0 Comments