जूते-चप्पल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान ..

लोगों ने तुरंत ही दुकानदार को सूचना दी जिसके बाद मौके पर दुकानदार पहुंचे और उन्होंने अग्निशमन को इस बात की जानकारी दी. तुरंत ही दमकल की एक छोटी वाहन मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. 

 






- मुनीम चौक के पास है जूते-चप्पल दुकान 
- अग्निशमन की टीम ने पाया आग पर काबू

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के मुनीम चौक के समीप जूते-चप्पल की एक दुकान में आग लग जाने से संचालक को लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है. माना जा रहा है कि तकरीबन दो लाख रुपये से ज्यादा की संपत्ति जलकर राख हो गई है. घटना की जानकारी शनिवार की सुबह तकरीबन 5:00 बजे उसे वक्त हुई जब सड़क पर टहलने निकले लोगों ने दुकान से आग की लपेट निकलते देखी. लोगों ने तुरंत ही दुकानदार को सूचना दी जिसके बाद मौके पर दुकानदार पहुंचे और उन्होंने अग्निशमन को इस बात की जानकारी दी. तुरंत ही दमकल की एक छोटी वाहन मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. 

घटना के संदर्भ में स्थानीय निवासी फिरोज अख्तर मिली जानकारी के मुताबिक पुरानी कचहरी कटरे में मोहम्मद दिलशाद राजा फुटवियर नामक जूते-चप्पल की दुकान चलाते हैं. शुक्रवार को उनके छोटे भाई कैसर दुकान बंद कर रात्रि में अपने घर को चले गए थे. शनिवार की सुबह तकरीबन 4:00 बजे शॉर्ट सर्किट की वजह से दुकान में आग लग गई, जिसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. बाद तकरीबन एक घंटे बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना दी. संचालक ने बताया कि आग पर ससमय काबू पा लिया गया अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था क्योंकि आसपास कपड़े और जूतों की कई दुकानें हैं.









Post a Comment

0 Comments