अबू धाबी में बन रहे पहले हिंदू मंदिर में सिर पर शिला लेकर पहुंचे अश्विनी चौबे ..

मंदिर प्रशासन के अनुसार प्रधानमंत्री श्री मोदी  मंदिर का उद्घाटन करेंगे. केंद्रीय मंत्रीश्री चौबे ने भ्रमण के दौरान शिलापूजन व कारसेवा की. अबू धाबी में यह मंदिर 55,000 वर्ग मीटर भूमि पर बन रहा है. 

 







- निर्माणाधीन मंदिर का किया अवलोकन 
- केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने की शिला पूजन व कार सेवा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे अपने संयुक्त अरब अमीरात के प्रवास के तीसरे दिन अबू धाबी में बन रहे पहले हिंदू मंदिर का भ्रमण किए. वहाँ उन्होंने कारसेवा की. 2018 में अपने यूएई के दौर के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने  "बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर"
का नीव 2018 में रखी थी. मंदिर के कार्य को तेजी से मूर्तरूप दिया जा रहा है. संभावना है कि फरवरी 2024 में यह मंदिर शुरू हो जाएगा. 

मंदिर प्रशासन के अनुसार प्रधानमंत्री श्री मोदी  मंदिर का उद्घाटन करेंगे. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने भ्रमण के दौरान शिलापूजन व कारसेवा की. अबू धाबी में यह मंदिर 55,000 वर्ग मीटर भूमि पर बन रहा है. 


केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कहा कि मंदिर भव्य व दिव्य रूप ले रहा है. यह भारत की सभ्यता व संस्कृति की पहचान बनेगा. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री श्री चौबे के साथ इंडिया पीपुल्स फोरम दुबई के प्रतिनिधि मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments