वीडियो : चलती बाइक पर रील बना रहे युवकों को बचाने में पलट गया पिकअप वाहन, चालक जख्मी ..

डिवाइडर के बीचों-बीच लाइट के लिए लगाया गया खंभा भी क्षतिग्रस्त हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने घायल का प्राथमिक उपचार कराया. अब रील बनाने वाले युवकों की तलाश हो रही है.






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर के समीप हुआ हादसा
- अब रील बनाने वाले युवकों की तलाश कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर के समीप बाइक सवार युवकों को बचाने के चक्कर में एक पिकअप वाहन पलट गई. इस दुर्घटना में पिकअप वाहन का चालक चोटिल हो गया, जबकि जो युवक बाइक पर सवार होकर स्टंट कर रहे थे वह भाग निकले. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवारी युवक मोबाइल फोन लेकर चलती बाइक पर ही वीडियो बना रहे थे. उनकी बाइक अनियंत्रित हुई तो पीछे से चली आ रही हरी मिर्च लदी पिकअप वाहन के चालक ने भी अपने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वह राष्ट्रीय राजमार्ग-922 के बीचो-बीच डिवाइडर पर पलट गया. इस दुर्घटना में जहां चालक मामूली रूप से जख्मी हुआ वहीं डिवाइडर के बीचों-बीच लाइट के लिए लगाया गया खंभा भी क्षतिग्रस्त हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने घायल का प्राथमिक उपचार कराया. अब रील बनाने वाले युवकों की तलाश हो रही है.

कहते हैं चालक : 
मैं मधुपुर से वाहन पर पर हरी मिर्च लादकर ब्रह्मपुर जा रहा था तभी दलसागर के पास वाहन के सामने आकर कुछ बाइक सवार युवक वीडियो बनाने लगे. उन्हें को बचाने के क्रम में वाहन पलट गया.
दामोदर कुमार, चालक


कहते हैं एनएचचाई अधिकारी :
जैसे ही दुर्घटना की सूचना मिली मौके पर तुरंत क्रेन लेकर पहुंचे और वाहन को उठाकर खड़ा कराया. स्थानीय पुलिस को भी इस बात की सूचना दे दी है.
एनएचएआई अधिकारी


कहते हैं थानाध्यक्ष :
दलसागर के समीप पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. चालक को मामूली चोट आई है. जिस बाइक चालक के कारण यह दुर्घटना हुई है. उसकी तलाश की जा रही है.
राजेश मालाकार
थानाध्यक्ष, औद्योगिक थाना, बक्सर

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments