पूजा पंडाल के समीप चली गोलियां, पुलिस ने बरामद किए इस्तेमाल किए कारतूस ..

आसपास लोगों की भीड़ जमा थी इसी बीच पंडाल के बाहर युवकों के दो पक्षों में कहासुनी और हाथापाई होने लगी. देखते ही देखते मामला गोलीबारी तक पहुंच गया और वहां भगदड़ मच गई. हालांकि, इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ. 





- नगर थाना क्षेत्र के समाहरणालय रोड की है घटना
- गिरफ्तारी के लिए लगातार की जा रही है छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के समाहरणालय रोड में स्थित पूजा पंडाल के समीप बीती रात गोलियां चलने से अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. ज्ञात हुआ कि युवकों के दो पक्षों के बीच पहले किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई और फिर तीन से चार राउंड फायरिंग हुई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सदलबल पहुंच गए और मौका-ए-वारदात से इस्तेमाल किए गए तीन कारतूस बरामद किए गए. हालांकि, गोलीबारी में शामिल कोई भी युवक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा. पुलिस का दावा है कि कुछ युवक चिह्नित किए गए हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात तकरीबन 11 बजे समाहरणालय रोड में बने पंडाल में माता की प्रतिमा का दर्शन करने लोग पहुंच रहे थे. आसपास लोगों की भीड़ जमा थी इसी बीच पंडाल के बाहर युवकों के दो पक्षों में कहासुनी और हाथापाई होने लगी. देखते ही देखते मामला गोलीबारी तक पहुंच गया और वहां भगदड़ मच गई. हालांकि, इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ. 

सूचना पर पहुंची पुलिस, भागे उपद्रवी :

घटना के बाद पूजा समिति के लोगों ने तुरंत ही नगर थाने की पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर सदलबल पहुंचे नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने मामले की जांच शुरु की तो घटनास्थल से इस्तेमाल किए गए तीन कारतूस बरामद किए गए. वहीं उपद्रवी भी मौके से भाग खड़े हुए.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. जो सुराग मिले हैं उनके आधार पर उन युवकों को चिह्नित किया गया है जिन्होंने गोलीबारी की है. उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. पूरी रात छापेमारी की गई है अब भी चिह्नित स्थानों पर छापेमारी जा रही है. 
मुकेश कुमार, 
थानाध्यक्ष, 
नगर थाना, बक्सर




Post a Comment

0 Comments