व्यक्ति की हत्या, गांव की गली में फेंका मिला शव ..

सूचना मिलते ही मुफ़स्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

 






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नदांव गांव का है मामला
- शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के नदांव गांव में 48 वर्षीय व्यक्ति के सिर पर धारदार हथियार से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है, जिसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम हो गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मुफ़स्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

जमीन के पैसे के लेनदेन में हत्या की आशंका :

मृतक की पहचान 48 वर्षीय वकील चौहान नामक व्यक्ति के रूप में हुई है. इस हत्या के बाद गांव मे चर्चाओं का बाजार गर्म है. स्थानीय लोगो की माने तो जमीन के बकाया पैसे की लेनदेन में इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. लंबे समय से किसी अन्य व्यक्ति के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. 

कहती है पुलिस :

सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार का कहना है कि एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले का अनुसन्धान कर रही है. 

मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि हत्या कहीं और कर बॉडी को कही और फेंका गया है. घटना स्थल पर न तो शव के आसपास कही खून के छींटे नजर आ रहे हैं और ना ही कुछ ऐसा सुराग मिला है जिससे यह प्रमाणित हो सके कि हत्या वहीं हुई है.




Post a Comment

0 Comments