लग्जरी कार से शराब की खेप बरामद, चालक गिरफ्तार ..

गिरफ्तार व्यक्ति पटना नगर के मंदिरी इलाके का निवासी है. उसने लग्जरी कार में सीट के अंदर शराब की खेप छिपा कर कर रखी हुई थी. उत्पाद विभाग की पुलिस के द्वारा वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट पर जांच के दौरान वह पकड़ा गया. 






- वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट से हुई बरामदगी
- पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है उत्पाद विभाग की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस नगर के वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट से लग्जरी कार में शराब छिपा कर ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति पटना नगर के मंदिरी इलाके का निवासी है. उसने लग्जरी कार में सीट के अंदर शराब की खेप छिपा कर कर रखी हुई थी. उत्पाद विभाग की पुलिस के द्वारा वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट पर जांच के दौरान वह पकड़ा गया. 

गिरफ्तार किए गए कार चालक की पहचान पटना नगर के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी इलाके के छक्कन टोला गांव निवासी परमेश्वर महतो के 23 वर्षीय पुत्र संजू कुमार के रूप में हुई है उसने बताया कि वह भांवरकोल से शराब की यह खेप लेकर पटना जा रहा था. उसने टोयोटा कंपनी की लग्जरी कार (जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर BR 01BC 9957 है) में 180 एमएल धारिता की 1186 टेट्रा पैक शराब छिपाई हुई थी.

कहते हैं उत्पाद निरीक्षक :
वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट से शराब लदी लग्जरी कार को जब्त किया गया है. पटना नगर के निवासी तस्कर को भी पकड़ा गया है. उससे पूछताछ में मिली जानकारी बक आलोक में उसके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.
दिलीप कुमार सिंह
निरीक्षक, उत्पाद






Post a Comment

0 Comments