पत्नी के हत्यारोपी पति की इलाज के दौरान मौत ..

अपनी पत्नी 28 वर्षीय ममता देवी की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी थी फिर बाद में स्वयं भी विषपान कर लिया था. गंभीर हालत में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज किया जा रहा था. इसी बीच गुरुवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. 





- सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
- मृतका के मायके वालों ने दर्ज कराई थी हत्या की प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में पत्नी की हत्या करने वाले व्यक्ति की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. चिकित्सकों का कहना है कि उनकी हालत में सुधार हो रहा था लेकिन अचानक से उन्होंने दम तोड़ दिया.

दरअसल सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में बीते सोमवार को छट्ठू यादव नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी 28 वर्षीय ममता देवी की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी थी फिर बाद में स्वयं भी विषपान कर लिया था. गंभीर हालत में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज किया जा रहा था. इसी बीच गुरुवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. 

ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक मृतक गुड्डू यादव नशे का आदि था. इस बात का पत्नी ममता देवी विरोध करती थी. जिसको लेकर वह अक्सर पत्नी को मारता-पीटता था. सोमवार को भी पत्नी के विरोध से नाराज होकर उसके ऐसा खौफनाक कदम उठाया.

उधर हत्या के मामले में मृतका के मायके वालों ने बीते मंगलवार को पति - छट्ठू यादव, ससुर - महेश यादव उर्फ काली यादव देवर - विकास यादव पर दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने और फिर हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

कहते हैं थानाध्यक्ष :

पत्नी की हत्या मामले में इलाज रथ छोटू यादव की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई है. अशोक पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

अमन कुमार 
थानाध्यक्ष, सिमरी






Post a Comment

0 Comments