बैंक से पैसा निकाल घर जा रहे वृद्ध से उच्चकों ने झपट लिए लिए 55 हज़ार रुपये ..

कहा कि लुटेरे बैंक से ही उनके आगे पीछे घूम रहे थे. पैसा मिलने के बाद जब कोने में मैं पैसा गिन रहा था तो हाथ बैंक का पर्ची लिए लड़के ताक झांक कर रहे थे. लेकिन उस वक्त हमको शंका नहीं हुई. लेकिन अब यह प्रतीत हो रहा है कि वही लड़के इस घटना में शामिल हो सकते हैं.


 






- डुमरांव थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर का है मामला
- मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव में बदमाशों ने बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे वृद्ध का पैसों से भरा बैग उड़ा लिया है. बैग में 55 हज़ार रुपये थे. पीड़ित के अनुसार बदमाश बैंक से ही पीछा कर रहे थे. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पीड़ित वृद्ध द्वारा थाने में आवेदन देकर घटना प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव के निवासी बृज बिहारी प्रसाद महतो डुमरांव एसबीआई से 55 हजार रुपए निकाल कर अपने गांव वापस लौट रहे थे.गांव जाने के लिए जैसे ही ई-रिक्शा में बैठ आगे बढ़े वैसे ही अपाची बाइक पर सवार दो बदमाश ई-रिक्शा को रुकवा कर बृज बिहारी प्रसाद का पैसों से भरा थैला झपट कर भाग निकले. 

बृज बिहारी प्रसाद ने कहा कि लुटेरे बैंक से ही उनके आगे पीछे घूम रहे थे. पैसा मिलने के बाद जब कोने में मैं पैसा गिन रहा था तो हाथ बैंक का पर्ची लिए लड़के ताक झांक कर रहे थे. लेकिन उस वक्त हमको शंका नहीं हुई. लेकिन अब यह प्रतीत हो रहा है कि वही लड़के इस घटना में शामिल हो सकते हैं.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
बृज बिहारी प्रसाद महतो द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर बैंक और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
दिनेश कुमार मालाकार
थानाध्यक्ष, डुमरांव






Post a Comment

0 Comments