दुकानदार पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, चाकू से गोदकर किया गम्भीर रूप से घायल ..

ग्रामीणों ने उन्हें उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. कुछ ही दिन पहले दुकानदार के पिता पर भी जानलेवा हमला किया गया था. जिसका इलाज बनारस में चल रहा था. हाल ही में अस्पताल से वह घर पहुंचे थे तबतक पुत्र पर भी हमला हो गया.








- सदर अस्पताल से वाराणसी हुए रेफर
- राजपुर थाना क्षेत्र के सोनपा गांव का मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के सोनपा गांव निवासी दुकानदार मनोज यादव पर अपराधियो ने चाकुओं से जानलेवा हमला कर उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया है. जख्मी दुकानदार खून से लथपथ होकर किसी तरह गांव में पहुंचे जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. कुछ ही दिन पहले दुकानदार के पिता पर भी जानलेवा हमला किया गया था. जिसका इलाज बनारस में चल रहा था. हाल ही में अस्पताल से वह घर पहुंचे थे तबतक पुत्र पर भी हमला हो गया.
इस घटना की जानकारी देते हुए घायल के भाई बिनोद कुमार सिंह  ने बताया कि 28 सितम्बर को कुछ लोग ईशापुर चट्टी के पास एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति को पकड़कर पीट रहे थे. उसी दौरान वहां से गुजर रहे दुकानदार ने जब बीच-बचाव की कोशिश की तो विजय सिंह, विपिन सिंह, ओमकार सिंह और रवि सिंह ने दुकानदार एवं उनके पिता पर हमला कर दुकानदार के पिता का हाथ तोड़ दिया. 

इस घटना के लगभग एक महीने बाद सोमवार की रात्रि तकरीबन 8 बजे ईशापुर महावीर स्थान के समीप से अपनी दुकान बन्दकर घर जा रहे मनोज सिंह के बाइक में रस्सी फंसाकर पहले गिरा दिया गया उसके बाद  चाकू से गोदकर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया. बाद में ग्रामीणों के सहयोग से घायले को अस्पताल में भर्ती कराया गया एवं इसकी सूचना राजपुर थाने की पुलिस को दी गसी, जिसके बाद पुलिस ने सुबह आवेदन देने की बात कही तो परिजनों ने राजपुर थाने में मंगलवार को लिखित शिकायत की है. हालांकि ,आवेदन देने के बाद अब लगातार परिजनों को धमकी मिल रही है और कहा जा रहा है कि वह आवेदन वापस ले लें.

कहते हैं अधिकारी : 
दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है. इसी के तहत इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
संतोष कुमार
थानाध्यक्ष, राजपुर




Post a Comment

0 Comments