विषपान से महिला व डेढ़ साल की बच्ची की हुई मौत, पांच वर्षीय बच्चा इलाजरत ..

चिकित्सकों ने पत्नी एवं डेढ़ साल की बच्ची को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक पांच वर्षीय बच्चे का इलाज चल रहा है. सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. 









- सदर अस्पताल में चल रहा है बच्चों का इलाज
- सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के कड़सर गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के कड़सर गांव की रहने वाली एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर   खा लिया जिसमे महिला एवं उसके डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई है, जबकि एक पांच साल के बच्चे का गम्भीर स्थिति में इलाज चल रहा है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने महिला एवं उसकी पुत्री के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पुराने सदर अस्पताल में भेज दिया है. उधर पुलिस का यह कहना है कि महिला और उसके बच्चों को जहर देकर हत्या करने की बात भी सामने आ रही है. 

बताया जा रहा है कि महिला के पति ने दो शादियां की हैं. पहली से कोई संतान नहीं है. दूसरी पत्नी का अपने पति के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके बाद उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

खेत पटवन करने गया था पति, पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम : 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के कड़सर गांव निवासी वाले सोनू चौधरी खेतों के पटवन के लिए बधार में गए हुए थे. जब वह खेत से लौटे तो दोनों बच्चे एवं पत्नी  बेसुध पड़े हुए थे. जिन्हें उठाकर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने पत्नी एवं डेढ़ साल की बच्ची को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक पांच वर्षीय बच्चे का इलाज चल रहा है. सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि मृतक के पति ने दो शादियां की थी. एक पत्नी से कोई भी संतान नहीं है.

कहते हैं एसडीपीओ :
मृतका रीना देवी की पति ने दो शादियां की थी. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिवा. जिसमें पत्नी रीना देवी एवं उसके डेढ़ साल की बच्ची की मौत गई है. जबकि एक बच्चे का इलाज चल रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि, परिवार के ही किसी सदस्य ने फोन कर किसी अन्य पर जहर देकर हत्या का करने का आरोप लगाया है. जिसकी लिखित शिकायत अभी तक नही मिली है. ऐसे में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच चल रही है. प्रथम दृष्टया घरेलू विवाद में ही खौफनाक कदम उठाने की जानकारी निकलकर सामने आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.
आफाक अख्तर अंसारी, एसडीपीओ, डुमरांव



Post a Comment

0 Comments