ट्रक और ऑटो में सीधी टक्कर, युवक की मौत ..

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक ऑटो डुमरांव से कोरानसराय की ओर जा रही थी. इसी बीच कोपवां बस स्टैंड के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो रिक्शा को सीधी टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में ऑटो सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  







- डुमरांव-बिक्रमगंज पथ पर कोपवां के समीप हुआ हादसा
- आरोपित ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कोरानसराय थाना क्षेत्र के डुमराँव-विक्रमगंज पथ राष्ट्रीय राजमार्ग-120 पर कोपवां बस स्टैंड के समीप हुई सड़क दुर्घटना में एक 25 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. 

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक ऑटो डुमरांव से कोरानसराय की ओर जा रही थी. इसी बीच कोपवां बस स्टैंड के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो रिक्शा को सीधी टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में ऑटो सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  

मृतक की पहचान कोरानसराय निवासी रामकृष्ण शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र भरत शर्मा के रूप में हुई है. मामले में थाना अध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. साथ ही आरोपी ट्रक चालक को पकड़ने की भी कोशिश हो रही है.

ब्लैक स्पॉट बना दुर्घटनास्थल :

जिस जगह पर दुर्घटना हुई है वहां अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती हैं. बाइक आदि सदैव दुर्घटनाग्रस्त होती रहती हैं. कुछ वर्षों पूर्व तत्कालीन कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनेद आलम के कार्यकाल में एक बस भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी जिसमें नौ लोगों की मौत हुई थी.




Post a Comment

0 Comments