वीडियो : पति ने की पत्नी की हत्या, फिर जहर खा जान देने की कोशिश ..

इस घटना के बाद छट्ठू यादव घर से निकलकर बाहर चला गया. बाद में ग्रामीणों ने उसे भी अचेतावस्था में बगीचे में पड़ा हुआ पाया. उसने विषपान कर लिया है, जिससे कि उसकी भी हालत चिंता जनक बनी हुई है.





- सिमरी प्रखंड के काजीपुर गांव का मामला
- बिलख रहे दो बच्चे, घटना से स्तब्ध हैं ग्रामीण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी प्रखंड के काजीपुर पंचायत में पति-पत्नी के विवाद में पति ने पहले पत्नी की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी फिर स्वयं भी जान देने की नीयत से विषपान कर लिया. पति की भी हालत चिंता जनक है जिनका सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक काज़ीपुर पंचायत के निवासी 35 वर्षीय छट्ठू यादव नामक व्यक्ति का अपनी पत्नी 28 वर्षीय ममिता देवी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की उन्होंने गड़ासे के वार से पत्नी की हत्या कर दी. घटना सुबह तकरीबन 8  की बताई है. इस घटना के बाद छट्ठू यादव घर से निकलकर बाहर चला गया. बाद में ग्रामीणों ने उसे भी अचेतावस्था में बगीचे में पड़ा हुआ पाया. उसने विषपान कर लिया है, जिससे कि उसकी भी हालत चिंता जनक बनी हुई है.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे काजीपुर पंचायत के मुखिया इम्तियाज अंसारी ने बताया कि जैसे ही उन्होंने इस बात की सूचना मिली वह तुरंत ही मौके पर पहुंचे. यहां आने पर यह ज्ञात हुआ कि पति-पत्नी में कोई विवाद था लेकिन किस तरह का विवाद था जिससे कि पति ने इस तरह का कदम उठाया यह बात अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि मृतिका का एक 5 वर्षीय पुत्र तथा 3 वर्षीय पुत्री इस घटना के बाद बिलख-बिलख कर रो रहे हैं. ग्रामीण भी इस घटना से स्तब्ध हैं.

कहते हैं थानाध्यक्ष
घटना की सूचना मिलते ही तुरंत ही मौके पर पहुंच मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जबकि छट्ठू यादव को बेहतर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरी फिर अनुमंडलीय अस्पताल डुमरांव और अब सदर अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.
अमन कुमार,
थानाध्यक्ष सिमरी

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments