धूमधाम से मनाया गया भगवान वामन का छठियार ..

इस मौके पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जुटी रही. इस दौरान विविध कार्यक्रम भी आयोजित किये गए जो मुख्य आकर्षण के केंद्र रहे. मंदिर में प्रसाद ग्रहण करने के लिए भक्तों की भारी भीड़ देखी गई.

 





- अवतरण दिवस के बाद छठी महा उत्सव में शामिल हुए श्रद्धालु
- आयोजित किए गए विविध कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के वामनेश्वरनाथ मन्दिर प्रांगण में बड़े ही धूमधाम से रविवार को भगवान श्री वामन का छठियार मनाया गया. अवतरण (वामन द्वादशी) के बाद भगवान के छठी के महा उत्सव में महिला व पुरुष भारी संख्या में शामिल थे. 

भगवान श्री वामन अवतरण (वामन द्वादशी) के दिन से ही वामनेश्वरनाथ के मंदिर में लगातार छह दिनों तक भगवान की पूजा अर्चना चलती रही. इस मौके पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जुटी रही. इस दौरान विविध कार्यक्रम भी आयोजित किये गए जो मुख्य आकर्षण के केंद्र रहे. मंदिर में प्रसाद ग्रहण करने के लिए भक्तों की भारी भीड़ देखी गई.


कार्यक्रम को सफल बनाने में मंदिर के पुजारी सत्येन्द्र चौबे, उदय सिंह, कक्षपाल, मुन्ना सिंह सचिव, अधिवक्ता राघव कुमार पाण्डेय, अजय पाण्डेय, चन्दन यादव, श्याम जी यादव, मुन्ना यादव, निक्कू ओझा, अधिवक्ता राजेश कुमार, अधिवक्ता विजय भूषण सहाय उर्फ राजकुमार, जेल परिवार के सदस्यों आदि के साथ ही भारी संख्या में महिला श्रद्धालु मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments