साबित खिदमत फाऊंडेशन ने लगाया नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर ..

कहा कि डॉक्टर दिलशाद सदैव जरूरतमंदों की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं. इस बार भी नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर उन्होंने साबित कर दिया है कि वह मानवता के कार्य के लिए कभी पीछे नहीं हटने वाले.







- चीनी मिल स्थित दुर्गा पूजा पंडाल के समीप लगा शिविर
- कई वर्षों से लगाया जा रहा है स्वास्थ्य जांच शिविर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी फाउंडेशन एवं मानव अधिकार संगठन के साथ संयुक्त रूप से चीनी मिल में दुर्गा पूजा पंडाल के समीप नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है. तीन दिवसीय कैंप का उद्घाटन डॉक्टर दिलशाद आलम एवं डॉक्टर खालिद राजा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया.

मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए डॉक्टर दिलशाद ने कहा कि मेले में आए जितने भी श्रद्धालुओं को कोई परेशानी अथवा प्राथमिक स्वास्थ्य की जरूरत होगी उन्हें प्रदान की जाएगी. यह शिविर प्रति वर्ष आयोजित होता है और आगामी वर्षों में भी आयोजित होता रहेगा.

पूजा समिति के रोहित चतुर्वेदी ने बताया कि प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी साबित खिदमत फाउंडेशन ने मानवता की जो मिसाल पेश की है वह अपने आप में काबिल-ए-तारीफ है. 

उन्होंने मानव अधिकार संस्था एवं साबित खिदमत फाउंडेशन का आभार जताते हुए कहा कि डॉक्टर दिलशाद सदैव जरूरतमंदों की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं. इस बार भी नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर उन्होंने साबित कर दिया है कि वह मानवता के कार्य के लिए कभी पीछे नहीं हटने वाले.

मौके पर हरेंद्र यादव, नसीम अख्तर, मनीष कुशवाहा, रवि पांडेय, मनोज पांडेय, इम्तियाज अंसारी, सोनम श्रीवास्तव, उषा कुमारी, रुखसाना सहित कई लोग मौजूद थे.




Post a Comment

0 Comments