जिले के किशोर ने औरंगाबाद में की आत्महत्या, कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में तनाव ..

साथ ही यह भी कह रहे हैं कि किशोर को झूठे आरोप में फंसाया गया था. जिससे कि वह अवसाद में था, ऐसे में वह दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के साथ-साथ मुआवजे की भी मांग कर रहे हैं. उधर घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है.








- पॉक्सो एक्ट के मामले था आरोपित
- पुलिस अभिरक्षा में ही फांसी लगा कर की आत्महत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव निवासी तथा पॉस्को एक्ट के आरोपी किशोर ने औरंगाबाद में सुरक्षित स्थान में अभिरक्षा के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम हो गया है. लोग पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं. साथ ही यह भी कह रहे हैं कि किशोर को झूठे आरोप में फंसाया गया था. जिससे कि वह अवसाद में था, ऐसे में वह दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के साथ-साथ मुआवजे की भी मांग कर रहे हैं. उधर घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है.

दरअसल, कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोर पर पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद उसे औरंगाबाद मुफस्सिल थाना अंतर्गत एक सुरक्षित स्थान पर रखा गया था. उसके साथ कुछ अन्य किशोर भी अलग-अलग आपराधिक मामलों में वहां रह रहे थे. औरंगाबाद बाल संरक्षण इकाई की निदेशक अनीता कुमारी ने मीडिया में दिए अपने बयान में बताया है कि किशोर को 10 दिन पूर्व यहां लाया गया था. इस कारण से उसने इस तरह का कदम उठाया यह ज्ञात नहीं हो सका है. उसने गमछा से फंदा बनाकर फांसी लगा ली. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

कहते हैं एसपी :

किशोर की आत्महत्या के बाद अरियांव गांव में तनावपूर्ण स्थिति है. हालांकि, व्यापक संख्या में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है.

मनीष कुमार,
एसपी, बक्सर



Post a Comment

0 Comments