इस नवरात्रि नगर वासियों को मिला पहले ऑटोमैटिक टम्बल ड्राई क्लीनर्स का तोहफ़ा ..

कम पैसों में बढ़िया और आधुनिक मशीन से कपड़ों की धुलाई की जाएग. ग्राहक कपड़ों को किलोग्राम के हिसाब पर भी धुलवा सकते हैं. खास बात है कि हाई टेक्नोलॉजी की ऑटोमेटिक वाशिंग मशीनों से कपड़ों की बैक्टीरिया रहित धुलाई होगी. कपड़ों की ड्राईक्लीनिंग सेम डे डिलीवरी सुविधा उपलब्ध होगी.







- एसडीएम ने फीता काट किया उद्घाटन
- ग्राहकों को मिलेगी त्वरित और बेहतर सुविधाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इस नवरात्रि नगर वासियों को टंबल ड्राई क्लीनर्स का तोहफा मिला है. नगर के पुस्तकालय रोड में टम्बल ड्राई क्लीनर्स के शोरूम का उद्घाटन सदर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा ने फीता काटकर किया. इस मौके पर प्रो० श्री निवास तिवारी द्वारा सदर एस डी एम को तुलसी का पौधा और रामचरित मानस भेंट किया गया. शहर में यह पहला स्वचालित लॉन्ड्री सिस्टम होगा. जिसमे ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए क्विक सर्विस की तर्ज पर कपड़ो की धुलाई की जाएगी. 

इस संबंध में लॉन्ड्री फ्रेंचाइजी प्रबंधक रोटेरियन सौरभ तिवारी ने बताया की हमारी सुविधाएं सबसे अलग हैं. कम पैसों में बढ़िया और आधुनिक मशीन से कपड़ों की धुलाई की जाएग. ग्राहक कपड़ों को किलोग्राम के हिसाब पर भी धुलवा सकते हैं. खास बात है कि हाई टेक्नोलॉजी की ऑटोमेटिक वाशिंग मशीनों से कपड़ों की बैक्टीरिया रहित धुलाई होगी. कपड़ों की ड्राईक्लीनिंग सेम डे डिलीवरी सुविधा उपलब्ध होगी.

नगरवासियों के लिए उत्तम सुविधा का प्रबंध किया गया है. उद्घाटन के अवसर पर रोटेरियन दीपक अग्रवाल, चैंबर ऑफ कॉमर्स के चेयरमैन सत्यदेव प्रसाद, अनिल मानसिंहका, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण तिवारी, रेडक्रॉस के प्रदेश पदाधिकारी दिनेश जायसवाल, मुन्ना ओझा, संजय सिंह, पंकज मानसिंहका, वरिष्ठ पत्रकार डॉ शशांक शेखर, समाजसेवी रामजी सिंह सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे.




Post a Comment

0 Comments