त्योहारों के मौसम में दमदार इंजन और बेहतरीन खूबियों के साथ बजाज पल्सर एन-150 मचा रहा धूम ..

इस बाइक में अंधेरे को चीरनेवाला प्रोजेक्टर हेड लाइट, आरामदायक राइडिंग के लिए मोनोशॉक सस्पेंशन और लंबा सिंगल सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, अंडर बेली एग्जास्ट है. 





- कैलाश बजाज शोरूम में लॉन्च हुआ पल्सर एन-150 
- प्रबंधक ने खूबियों से कराया अवगत
- साइकिल की कीमत पर मिल रही मोटरसाइकिल


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इस  नवरात्रि के अवसर पर पल्सर 150 N धूम मचा रहा है. बाइक में 150 सीसी का रिफाइंड और स्मूथ इंजन है जो 14.5 पी एस का अधिकतम पावर और 13.5 एन एम का टॉर्क प्रदान करता है. इस बाइक में अंधेरे को चीरनेवाला प्रोजेक्टर हेड लाइट, आरामदायक राइडिंग के लिए मोनोशॉक सस्पेंशन और लंबा सिंगल सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, अंडर बेली एग्जास्ट है. इसके साथ ही पल्सर 125 पर तीन हज़ार रुपये तक की भारी छूट मिल रही है. 


दरअसल, नगर के सिंडिकेट स्थित कैलाश बजाज शोरूम में बजाज ऑटो के सौजन्य से एसडीएम धीरेन्द्र मिश्रा और बैंक ऑफ इंडिया के  सीनियर ब्रांच मैनेजर दिग्विजय सिंह, राजीव कुमार और मैनेजर रोहित कुमार के द्वारा पल्सर एन-150 का लॉन्च किया गया.

स्पोर्ट्स बाइक होने के बाबजूद इसमें लेडीज फूट रेस्ट और किक स्टार्ट की सुविधा है. इसके डिजिटल मीटर में माइलेज, गियर इंडिकेटर और टाइम भी दिखता है. सटीक ब्रेकिंग के लिए सिंगल चैनल एबीएसए सिस्टम है. ये तीन आकर्षक रंगो - रेसिंग रेड, एबोनी ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है. यह बाइक मात्र 3 हज़ार 999 रुपये के डाउन पेमेंट पे उपलब्ध है. इस त्यौहार कैलाश बजाज केवल 999 रुपये में सीटी, 1 हज़ार 999 में प्लेटिना और 2 हज़ार 999 रुपये के डाउन पेमेंट में पल्सर 125 दे रही है. यहां 0% ब्याज दर पर फाइनेंस और एक्सचेंज की सुविधा उपलब्ध हैं. साथ में 3000 रुपये तक का पेट्रोल वाउचर एवम 3000 रुपये का पेट्रोल फ्री पाएं. साइकिल के प्राइस से भी कम दाम पर 999 रुपये लाये और गाड़ी ले जाएं. फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध हैं. 

इस मौके पर कैलाश ऑटो के प्रबंधक अमित कुमार, सुजीत कुमार साथ में रतन कुमार, राजू सिंह, विकास राय, धनंजय मिश्रा एवं सभी स्टाफ मौजूद रहे.




Post a Comment

0 Comments