वीडियो : जिला पदाधिकारी समेत तमाम पदाधिकारियों ने किया महात्मा गांधी को नमन, दिया यह संदेश ..

कहा कि सरकार की जो भी योजनाएं हैं वह कहीं ना कहीं महात्मा गांधी के विचारों से प्रेरित हैं. चाहे वह स्वच्छता अभियान हो चाहे शराबबंदी सभी में महात्मा गांधी के विचारों की झलक दिखाई देती है. ऐसे में हमें भी बापू के जीवन से प्रेरणा लेकर अपने जीवन को और भी बेहतर बनाना चाहिए.



 





- गांधी जयंती के मौके पर किया महात्मा को नमन
- कहा - सरकार की सभी योजनाएं महात्मा गांधी के विचारों और सिद्धांतों से प्रेरित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महात्मा गांधी जयंती पर प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा कमलदह पोखर पार्क स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया.

जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के द्वारा महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के विचारों से प्रेरित होकर आज सभी अपने जीवन को बेहतर बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की जो भी योजनाएं हैं वह कहीं ना कहीं महात्मा गांधी के विचारों से प्रेरित हैं. चाहे वह स्वच्छता अभियान हो चाहे शराबबंदी सभी में महात्मा गांधी के विचारों की झलक दिखाई देती है. ऐसे में हमें भी बापू के जीवन से प्रेरणा लेकर अपने जीवन को और भी बेहतर बनाना चाहिए.

इसके पूर्व महात्मा गांधी के प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल, अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा, प्रखंड विकास पदाधिकारी रोहित मिश्रा समेत तमाम जिला स्तरीय पदाधिकारी पहुंचे और महात्मा गांधी को नमन करते हुए उनके बताए गए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments