वीडियो : डॉक्टर दिलशाद को मिला सुपर हीरो अवार्ड, अभिनेत्री महिमा चौधरी ने किया सम्मानित ..

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी जिनकी फिल्मी करियर की शुरुआत परदेश फिल्म से हुई थी, उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा के डॉक्टर वास्तव में भगवान के रूप हैं. वह महान थे, महान हैं और महान रहेंगे. डॉक्टर अपना काम बड़ी शिदत्त से और ईमानदारी से करते हैं. 







- उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- चिकित्सक डॉक्टर दिलशाद आलम की अभिनेत्री ने भी की सराहना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जनहित के लिए सदैव तत्पर रहने वाले मानव अधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बिहार सचिव डॉक्टर दिलशाद को रियल हीरो पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. यह अति विशिष्ट सम्मान उन्हें फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने  अपने हाथों से प्रदान किया. मौका था राष्ट्रीय सम्मान समारोह का जो कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आयोजित किया गया था. हिंदुस्तान इंटरनेशनल के भव्य प्रांगण में डॉक्टर दिलशाद सहित लगभग 100 डॉक्टर को सुपर हीरो सम्मान से सम्मानित किया गया.

ज्ञात हो की पिछले कुछ माह से से साबित खिदमत फाउंडेशन और मानव अधिकार संगठन के संयुक्त अभियान के तहत एक लाख पेड़ लगाने की जो मुहिम छेड़ी थी वह पूरी हो चुकी है. ऐसे कई सामाजिक कार्यों का सफलतापूर्वक निर्वहन करने के बाद मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय के राष्ट्रीय अध्यक्ष महासचिव श्री रोहित कुमार सिंह एवं मुकेश कुमार सिंह ने उन्हें इस राष्ट्रीय सम्मान से सम्मानित कराया. उन्होंने कहा कि डॉक्टर दिलशाद के द्वारा नियमित रूप से जिस प्रकार से देश और समाज की सेवा की जाती है वह हर किसी के लिए प्रेरणास्रोत है.

अपने वक्तव्य में बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी जिनकी फिल्मी करियर की शुरुआत परदेश फिल्म से हुई थी, उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा के डॉक्टर वास्तव में भगवान के रूप हैं. वह महान थे, महान हैं और महान रहेंगे. डॉक्टर अपना काम बड़ी शिदत्त से और ईमानदारी से करते हैं. 

अपने वक्तव्य में रोहित कुमार सिंह ने सभी सुपर हीरो और संस्था के सभी पदाधिकारी को दिल से आभार प्रकट किया. मौके पर वाराणसी के मौजूदा एमएलसी व कई मंत्री गण भी मौजूद थे.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments