वीडियो : पीएनबी डकैती कांड में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष बबलू आजाद को पुलिस ने उठाया, कार्यकर्ताओं ने सदर एसडीपीओ का आवास को घेरा ..

बताया कि बबलू पर ना तो पहले से कोई मुकदमा दर्ज है और ना ही किसी तरह का कोई आरोप है, उसके बाद भी पुलिस 2:00 बजे रात को दरवाजा खुलवाकर उन्हें उठाकर सिमरी थाने में लेकर चली गई. खास बात यह है कि घंटों तक पुलिस के द्वारा यह भी नहीं बताया जा रहा था कि पुलिस ने उन्हें कहां रखा है?






- कार्यकर्ताओं का आरोप - दो बजे रात को घर मे घुसकर उठा ले गई पुलिस, नहीं दी कोई जानकारी 
- कुछ ही दिन पूर्व बड़का सिंहनपुरा गांव के पीएनबी से हुई थी 20 लाख की डकैती

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़का सिंघनपुर गांव में स्थित पीएनबी बैंक डकैती कांड में सिमरी पुलिस ने भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष बबलू आजाद को पूछताछ करने के लिए उठाकर थाने ले गई है. जिसके बाद भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने सदर एसडीपीओ धीरज कुमार के आवास का घेराव कर दिया, जिससे अफरातफरी की स्थिति बन गई. बाद में किसी तरह उन्हें समझा-बुझा कर वहां से हटाया गया.

बक्सर सदर एसडीपीओ के आवास पर पहुंचे आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेश आजाद ने बताया कि बबलू पर ना तो पहले से कोई मुकदमा दर्ज है और ना ही किसी तरह का कोई आरोप है, उसके बाद भी पुलिस 2:00 बजे रात को दरवाजा खुलवाकर उन्हें उठाकर सिमरी थाने में लेकर चली गई. खास बात यह है कि घंटों तक पुलिस के द्वारा यह भी नहीं बताया जा रहा था कि पुलिस ने उन्हें कहां रखा है? बहुत देर बाद यह जानकारी दी गई की उन्हें सिमरी थाने में रखा गया है. जिसके बाद हमलोग सिमरी थाने जा रहे है.

कहते हैं अधिकारी
बड़का सिंघनपुरा स्थित पंजाब नेशनल बैंक डकैती कांड के मामले में उस व्यक्ति को पूछताछ करने के लिए सिमरी थाना में लाया गया है. इसके बाद पुलिस पर दबाव बनाने के लिए इस तरह का हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. लेकिन पुलिस किसी के दबाव में काम नही करती है.
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव

गौरतलब है कि बीते 20 सितम्बर 2023 को बड़का सिंहनपुरा में स्थित पीएनबी में दिनदहाड़े 5-6 की संख्या में अपराधियों ने डकैती की थी, जिसके बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कम्प मच गया था. घटना स्थल पर पहुंच एसपी मनीष कुमार ने खुद मामले की जांच की थी. 

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments