संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, जांच को पहुंचे एसपी ..

बताया कि युवक तीन दिन पूर्व हैदराबाद से घर के लिए निकला था. मंगलवार को उसका शव मिला. युवक नशे का आदी बताया जा रहा है. और यह भी कहा जाता है की हेरोइन जैसे मादक पदार्थों की बिक्री भी वहां होती रहती हैं. ऐसे में यदि नशे की ओवरडोज ने उसकी जान ली है.

 







- किला मैदान के समीप बरामद हुआ शव
- नगर थाना क्षेत्र का ही निवासी था युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के किला मैदान के समीप स्थित हनुमान मंदिर के पास मंगलवार को संदीप परिस्थितियों में एक युवक का शव बरामद हुआ. वह हैदराबाद से बक्सर के लिए चला था लेकिन उसकी लाश बरामद हुई. सूचना मिलने पर एसपी मनीष कुमार स्वयं घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस अन्य माध्यमों से भी मौत के कारणों का पता लगा रही है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक किला मैदान के ऊपर स्थित हनुमान अखाड़ा के पास एक शव देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो मृतक का पहचान चरित्रवन के स्वर्गीय ललन श्रीवास्तव के पुत्र प्रकाश श्रीवास्तव के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक के घर वालों को इसकी सूचना दी. उसके चेहरे पर ज़ख्म का निशान थे. सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया.

क्या नशा बना मौत का कारण?

परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक तीन दिन पूर्व हैदराबाद से घर के लिए निकला था. मंगलवार को उसका शव मिला. युवक नशे का आदी बताया जा रहा है. और यह भी कहा जाता है की हेरोइन जैसे मादक पदार्थों की बिक्री भी वहां होती रहती हैं. ऐसे में यदि नशे की ओवरडोज ने उसकी जान ली है तो इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकता है. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया. कई बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच की जा रही है.
मुकेश कुमार, 
थानाध्यक्ष, 
नगर थाना, बक्सर




Post a Comment

0 Comments