वीडियो : 12 वर्षीय बच्ची ने उठाया आत्मघाती कदम, दुपट्टे का फंदा बना कर फांसी से झूली ..

परिजन जब घर पर पहुंचे तो अंदर का दृश्य देख अवाक रह गए. बाद में सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्ची ने इस तरह का आत्मघाती कदम क्यों उठाया यह कोई नहीं समझ पा रहा है.






- कोरानसराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव का है मामला
- शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत कोरानसराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी 12 वर्षीय बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ  मिली जानकारी के अनुसार कोरानसराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी सरोज पासवान के 12 वर्षीय  पुत्री नन्दनी कुमारी ने अपने ही दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका के मामा चंदन पासवान ने बताया कि कि जिस समय बच्ची ने फांसी लगाई उस समय उसके पिता मजदूरी करने जबकि मां बैंक गई हुई थी. इसी दौरान उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया. परिजन जब घर पर पहुंचे तो अंदर का दृश्य देख अवाक रह गए. बाद में सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्ची ने इस तरह का आत्मघाती कदम क्यों उठाया यह कोई नहीं समझ पा रहा है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अनुसंधान किया जा रहा है. बच्ची ने ऐसा कदम क्यों उठाया इस बिंदू पर भी जांच की रही है.
अभय कुमार,
थानाध्यक्ष, बक्सर

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments