तालाब में मछली मारने के दौरान डूबा किशोर ..

राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया. इस दुर्घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 






- राजपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव का मामला
- मछली मारने के दौरान हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव में एक किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गई. वह तालाब में मछली मारने गया था. इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चला गया और डूब गया बाद में जब स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो किसी तरह से तालाब से बाहर निकाला और तुरंत ही राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया. इस दुर्घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

दरअसल, पुरैनी गांव निवासी विजय राम के 17 साल के पुत्र चंदन कुमार की दोपहर मछली मारने गए थे. इसी दौरान पैर फिसलने के कारण यह हादसा हो गया. आसपास के लोगों ने काफी प्रयास किया. लेकिन तकरीबन आधे घंटे बाद किशोर को पानी से निकाला जा सका. उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने कहा कि उसकी मृत्यु हो चुकी है.

कहते हैं थानाध्यक्ष : 
सूचना पर पुलिस टीम को भेजा गया था. चिकित्सक ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. बाद में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया.
संतोष कुमार
थानाध्यक्ष, राजपुर






Post a Comment

0 Comments