वीडियो : 20 नवंबर तक निजी नावों का परिचालन प्रतिबंधित, नगर के कई इलाकों में वाहनों के प्रवेश पर रोक ..

एक तरफ जहां 20 नवंबर तक गंगा में निजी नावों के परिचालन पर प्रतिबंध है. वहीं नगर में उमड़ी भीड़भाड़ के कारण ध्वस्त हुई ट्रैफिक व्यवस्था को देखते हुए 20 नवंबर तक यातायात व्यवस्था का प्लान भी बदल दिया गया है.






- अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने दी जानकारी
- छठ के मद्देनज़द जारी किया गया नया ट्रैफिक प्लान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : छठ पर्व के मद्देनज़र एक तरफ जहां 20 नवंबर तक गंगा में निजी नावों के परिचालन पर प्रतिबंध है. वहीं नगर में उमड़ी भीड़भाड़ के कारण ध्वस्त हुई ट्रैफिक व्यवस्था को देखते हुए 20 नवंबर तक यातायात व्यवस्था का प्लान भी बदल दिया गया है.

इस संदर्भ में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि दानी कुटिया के पास सभी बड़े वाहन (ट्रक, ट्राली अन्य मालवाहक वाहन इत्यादि) रूकेंगे, शहर के तरफ उनका परिचालन बंद रहेगा. मठिया मोड़ से चरित्रवन होते हुए नाथ बाबा पुल तक ई-रिक्शा एवं छठ व्रतियों के छोटे वाहन (टेम्पो, पिकअप आदि) को छोड़कर सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन बंद रहेगा.

ज्योति प्रकाश चौक से थाना चौक की तरफ सिर्फ छठ व्रतियों के छोटे वाहन आयेंगे, अन्य वाहनों (बस, कार, ई-रिक्शा) आदि का परिचालन बंद रहेगा.

ज्योति प्रकाश चौक से खलासी मोहल्ला की ओर सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. थाना चौक से रामरेखा घाट की ओर एवं थाना चौक से माखनभोग की ओर सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन बंद रहेगा.

गोलम्बर से बाइपास होते हुए सिंडीकेट, ज्योति चौक, अंबेडकर चौक, रेलवे स्टेशन आदि की ओर बड़े वाहनों (ट्रक एवं अन्य मालवाहन वाहन आदि) का परिचालन बंद रहेगा.

सारीमपुर पुल से मठिया मोहल्ला होते हुए शहर की ओर सभी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. सिंडीकेट पुल से शहर की ओर तीन और चार पहिया वाहनों का परिचालन बंद रहेगा.

वुडस्टॉक स्कूल मोड़ से जेल की ओर तीन और चार पहिया वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. 

इस दौरान किला मैदान, दानी कुटिया, आइटीआई मैदान, गोलम्बर से राष्ट्रीय राजमार्ग-922 के किनारे पार्किंग की जा सकेगी.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments