वीडियो : दो पक्षों के बीच गोलीबारी, घटना से सहमे ग्रामीण, लाइव वीडियो हुआ वायरल, दो गिरफ्तार ..

वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग हाथों में हथियार लेकर फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में चौकीदार पुत्र की संलिप्तता भी सामने आई है.






- डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत वासुदेवा थाना क्षेत्र के चिकोहरा गांव का मामला
- एसपी ने अपराधियो को दी चेतावनी, कहा पर्व में माहौल खराब करने का किया प्रयास तो भुगतना होगा अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत वासुदेवा थाना क्षेत्र के चिकोहरा गांव में दो पक्षों के बीच हुए आपसी विवाद में कई राउंड गोलियां चली, जिससे ग्रामीण सहम गए और अपने-अपने घरों का दरवाजा बंद कर लिया. इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया. वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग हाथों में हथियार लेकर फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में चौकीदार पुत्र की संलिप्तता भी सामने आई है.

वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि करते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गोलीबारी का वीडियो सामने आया है, जिसमे गोली चलाते लोग दिखाई दे रहे हैं. अब तक दो लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मुख्य आरोपी की पहचान भी कर लिया गया है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पूरे मामले की जांच भी किया जा रहा है. पर्व के दौरान शांति भंग करने वाले अंजाम भुगतने के लिए भी तैयार रहे.

गौरतलब है कि छठ महापर्व को लेकर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की नज़रें विधि-व्यवस्था खराब करने वाले असामाजिक तत्व के लोगों पर टिकी हुई हैं. पुलिस इस घटना में शामिल अन्य लोगों की पहचान करने के साथ ही गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं.






Post a Comment

0 Comments