ऑनलाइन बिजली बिल जमा करने के नाम पर साइबर अपराधियों ने खाते से उड़ाए लाखों रुपये ..

बताया कि बकाया के कारण आपकी बिजली कनेक्शन कटने वाली है. वाट्सअप पर एक लिंक भेज गया है. इस एप से ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं. युवक ने जब उस लिंक पर क्लिक किया तो बैंक ऑफ इंडिया के उसके खाते से तीन बार में कुल एक लाख 16 हजार रुपये कट गए.






- डुमरांव थाना क्षेत्र के गड़ेरी मोहल्ला का है मामला
- अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के गड़ेरी टोला निवासी एक युवक को झांसा देकर साइबर अपराधियों ने उसके खाते 1 लाख 16 हजार रुपये उड़ा लिए. घटना के बाद पीड़ित युवक ने इसकी सूचना तुरंत बैंक और थाने को दी. लेकिन साइबर अपराधियों तक पहुंचने में पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

इस बाबत थाने में दिए अपने आवेदन में ठगी के शिकार युवक कृष्णमोहन पाल पुलिस को बताया कि मोबाइल नंबर 8051291573 से उसके मोबाइल पर फोन आया था. फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि बकाया के कारण आपकी बिजली कनेक्शन कटने वाली है. वाट्सअप पर एक लिंक भेज गया है. इस एप से ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं. युवक ने जब उस लिंक पर क्लिक किया तो बैंक ऑफ इंडिया के उसके खाते से तीन बार में कुल एक लाख 16 हजार रुपये कट गए. पैसा कटने का संदेश आते ही युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई. मामले में साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है.






Post a Comment

0 Comments