सड़क पर कचरा और पानी बहाने वालों से 2500 का जुर्माना ..

नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 17 का निरीक्षण किया गया. इस दौरान चार भवन मालिकों पर खुले में कचरा फेंकने, रास्ते पर नाली का पानी गिराने और मवेशी बांधने को लेकर कल 2500 रुपये का जुर्माना वसूला गया.






- नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी ने दोहराया स्वच्छता का संकल्प
- घाटों के साफ सफाई में भी तेजी लाने के निर्देश


क्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 17 का निरीक्षण किया गया. इस दौरान चार भवन मालिकों पर खुले में कचरा फेंकने, रास्ते पर नाली का पानी गिराने और मवेशी बांधने को लेकर कल 2500 रुपये का जुर्माना वसूला गया.

इस दौरान नाथ बाबा घाट के भ्रमण के क्रम में सीढ़ी पर जमीन मिट्टी का उठाव तथा घाट की सफाई कर रहे. एजेंसी के प्रतिनिधियों को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने का निर्देश दिया गया.

जिन लोगों से सड़क पर पानी बहाने अथवा कचरा  के लिए जुर्माना वसूला गया उनमें सत्यदेव गंज लाल बंद टोली निवासी लाल बाबू की पत्नी रीता देवी से 500 रुपये का जुर्माना, इसी मोहल्ले के विभूति राय के पुत्र ललन राय से भी 500 रुपये का जुर्माना, प्रदीप कसेरा से 500 रुपये तथा केला गोदाम के सुकुरुला से 1000 रुपये का जुर्माना वसूला गया. इस कार्रवाई से सड़क पर पानी गिराने तथा कचरा फेंकने वालों के बीच हड़कम्प मचा हुआ है.




Post a Comment

0 Comments