वीडियो : अश्विनी चौबे ने इंडिया गठबन्धन के नेताओं की असुरों से की तुलना, कहा - कभी नहीं हो सकते एक ..

ये लोग असुर शक्ति की मानसिकता वाले लोग हैं. एक जगह रह ही नही सकते है. जैसे-जैसे चुनाव की तिथियों की नजदीकियां बढ़ेगी इनका दर्द भी बढ़ता जाएगा और एक दिन सभी बंगाल और नेपाल की तराई में समाहित हो जाएंगे.







- पार्टी कार्यालय पहुंचे थे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे
- कैलाशपति मिश्र को पुष्पांजलि अर्पित कर किया नमन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अपने एकदिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर के पार्टी कार्यालय में पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने महागठबंधन के नेताओं की तुलना असुर शक्ति से करते हुए कहा कि, इस मानसिकता के लोग कभी भी एक मंच पर नहीं आ सकते हैं. जैसे-जैसे चुनाव की तारीखों का नजदीकियां बढ़ेगी, इनका दर्द भी बढ़ता जाएगा और एक दिन कोई बंगाल की खाड़ी में, तो कोई नेपाल की तराई में जाकर समाहित हो जाएगा.

दरअसल, औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली में स्थापित पार्टी के जिला कार्यालय में पहुंचते ही मंत्री ने सबसे पहले, पार्टी के भीष्म पितामह कहे जाने वाले स्वर्गीय कैलाशपति मिश्रा की तस्वीर पर फूल माला चढाकर श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि, ये लोग असुर शक्ति की मानसिकता वाले लोग हैं. एक जगह रह ही नही सकते है. जैसे-जैसे चुनाव की तिथियों की नजदीकियां बढ़ेगी इनका दर्द भी बढ़ता जाएगा और एक दिन सभी बंगाल और नेपाल की तराई में समाहित हो जाएंगे.

सीएम नितीश ने कहा था - कांग्रेस कर रही कहीं और फ़ोकस :

गौरतलब है कि पटना के मिलर हाई स्कूल में भाकपा माले द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने महागठबंधन की ढीली हो रही. गांठ पर खेद प्रकट करते हुए कहा था कि, कांग्रेस इंडिया गठबंधन को लेकर गंभीर नहीं है और वह पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपना फोकस कर रही है जो इस गठबंधन के सेहत के लिए ठीक नहीं है. जिस पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओ ने नितीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, जैसे-जैसे चुनाव के नजदीकियां बढ़ेगी इनका दर्द और भी बढ़ाते जाएगा.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments