वीडियो : उत्पाद विभाग के स्कैनर से जिला पुलिस ने पकड़ी 50 लाख से अधिक रुपये मूल्य की शराब, दौड़कर दबोचा गया भाग रहा तस्कर ..

पुलिस ने पीछा किया तो वह पुल के ढलान से नीचे कूद कर भागने लगा जिसे तकरीबन 500 मीटर पीछा करने के बाद पुलिस ने पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है और चालक से पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.







- वीर कुंवर सिंह गंगा चेक पोस्ट से पकड़ी गई शराब
- राजस्थान से पटना ले जाई जा रही थी शराब

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उत्तर प्रदेश को बिहार से जोड़ने वाले वीर कुंवर सिंह सेतु पर गुरुवार की सुबह उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे एक ट्रक को भारी मात्रा में शराब के साथ जप्त किया गया पुलिस ने जैसे ही ट्रक में शराब होने की पुष्टि की चालक ट्रक छोड़कर भागने लगा. पुलिस ने पीछा किया तो वह पुल के ढलान से नीचे कूद कर भागने लगा जिसे तकरीबन 500 मीटर पीछा करने के बाद पुलिस ने पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है और चालक से पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि एंटी लीकर टास्क फोर्स ने उत्पाद विभाग के सहयोग से यह शराब बरामद की है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाने की एंटी लीकर टास्क फोर्स के प्रभारी कुणाल कृष्ण के नेतृत्व में पुलिस गंगा सेतु के समीप वाहनों की जांच कर रही थी, इसी बीच उत्तर प्रदेश से आ रहे एक ट्रक को रोका गया और जब स्कैनर से उसकी जांच की गई तो ट्रक में शराब पाया गया. तुरंत ट्रक को जप्त कर लिया गया लेकिन चालक पुलिस को चकमा देकर भागने की फिराक में लग गया उसे दौड़ा कर पकड़ लिया गया घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीपीओ धीरज कुमार तथा नगर थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार की पहुंच गए. पकड़े गए चालक की पहचान राजस्थान के बाड़मेड़ निवासी अख्खा राम के रूप में हुई है.

शराब ही बनती है मारपीट और हर्ष फायरिंग का कारण : एसडीपीओ

एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि माना जा रहा है कि शादी-विवाह के मौसम में शराब खपाने के लिहाज से यह खेप लाई गई थी. लेकिन बिहार में प्रवेश से पूर्व ही यह खेप जब्त कर ली गई. निश्चय ही यह शराब मारपीट और हर्ष फायरिंग जैसी घटनाओं का भी कारण बनती है. ऐसे में पुलिस के लिए तकरीबन 50 लाख रुपये मूल्य की यह खेप बरामद करना बड़ी सफलता है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments