चार पंचायतों में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा बोले अश्विनी चौबे - ऑन द स्पॉट योजनाओं की जानकारी व लाभार्थी जोड़ने से जनता उत्साहित

कहा कि जैसा प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि विकसित भारत का संकल्प 4 अमृत स्तंभों पर टिका है. ये अमृत स्तंभ हमारी नारीशक्ति, हमारी युवा शक्ति, हमारे किसान और हमारे गरीब परिवार है. केंद्र सरकार का लक्ष्य गरीब कल्याण है. अमृत काल में भारत विकसित बनेगा.







- नदांव में सांसद सह मंत्री ने किया जनसंवाद
- विकसित भारत संकल्प यात्रा चार पंचायतों में पहुंची


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी चौबे ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा यानि ‘मोदी की गारंटी पूरी करने वाली गाड़ी’ को लेकर जनता में खासा उत्साह है. ऑन द स्पॉट केंद्रीय योजनाओं की जानकारी व लाभार्थी को जोड़ा जा रहा है. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अंतिम छोर तक केंद्रीय योजनाओं को पहुँचाया जा रहा है. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान नदांव में आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि 15 नवंबर को प्रधानमंत्री श्री मोदी ने झारखंड के खूंटी से जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया था. इस संकल्प यात्रा का लक्ष्य भारत के ज्यादा से ज्यादा पंचायत, गांव और नागरिकों तक पहुंचना है. बक्सर संसदीय क्षेत्र के महदह, बोग्सा व जगदीशपुर में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने जनता से संवाद किया. इस मौके पर केंद्रीय योजनाओं से संबंधित अधिकारी भी मौजूद थे. इस यात्रा का समापन 25 जनवरी को होगा. 

केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कहा कि जैसा प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि विकसित भारत का संकल्प 4 अमृत स्तंभों पर टिका है. ये अमृत स्तंभ हमारी नारीशक्ति, हमारी युवा शक्ति, हमारे किसान और हमारे गरीब परिवार है. केंद्र सरकार का लक्ष्य गरीब कल्याण है. अमृत काल में भारत विकसित बनेगा. यह हम सभी का लक्ष्य है. यात्रा के दौरान उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना, किसान सम्मान योजना, जनधन योजना सहित सभी लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराया जा रहा है और साथ ही जो अभी तक योजना का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं उन्हें इस अभियान के तहत जोड़ा भी जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments