दुर्घटना का शिकार हुआ बाइक सवार युवक ..

नुवांव पंचायत के दयाल सिंह डेरा निवासी राजू कुमार बाइक से कृष्णब्रम्ह जा रहे थे. इसी दौरान कठार गांव के पास एक वाहन से ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रक में बाइक की जोरदार टक्कर हो गई.






- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कठार खुर्द गांव के समीप हुआ हादसा
- घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच मच गया कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कठार खुर्द के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. एक तेज रफ्तार बाइक और और ट्रक में जोरदार टक्कर हो जाने के कारण यह हादसा हुआ. मृत युवक की पहचान ठाकुर दयाल सिंह के टोला के निवासी अजय यादव के 25 वर्षीय पुत्र राजू यादव के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर परिजनों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि इस घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार हो गया है. 

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार नुवांव पंचायत के दयाल सिंह डेरा निवासी राजू कुमार बाइक से कृष्णब्रम्ह जा रहे थे. इसी दौरान कठार गांव के पास एक वाहन से ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रक में बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक उछलकर दूर सड़क पर जा गिरे जिसके कारण गंभीर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दुःखद घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है.

थानाध्यक्ष नितीश कुमार ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल ट्रक चालक के पहचान की कोशिश की जा रही.






Post a Comment

0 Comments