किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार ..

सोमवार को किसी कार्यवश वह घर के बाहर निकली तो आरोपी युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बाद में किशोरी ने अपने घर पहुंच कर लिया बात बताई.






- धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला
- गिरफ्तार युवक को जेल भेजने की तैयारी कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 16 वर्ष से किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है 

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी युवक के घर के समीप ही रहती है. सोमवार को किसी कार्यवश वह घर के बाहर निकली तो आरोपी युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बाद में किशोरी ने अपने घर पहुंच कर लिया बात बताई.

ग्रामीणों सूत्रों ने कहा लड़की का आरोप गलत :

उधर ग्रामीण सूत्रों का कहना है की लड़की ने गलत आरोप लगाया है. जिस युवक पर आरोप लगाया गया है उसने लड़की को फोन पर कहीं बात करते हुए देख लिया था, जिसके बाद उसने उसका फोन छीन लिया. इसी से खफा होकर लड़की ने इस तरह का इल्जाम लगा दिया.

घटना के संदर्भ में स्थानीय थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी 23 वर्षीय युवक शेर खान को गिरफ्तार कर लिया है. जिस न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी है.






Post a Comment

0 Comments