24 को आयोजित हो रहा फ्री टायफाइड वैक्सीनेशन कैंप, रजिस्ट्रेशन शुरु ..

बताया कि 24 नवंबर को साबित खिदमत अस्पताल परिसर में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें इस बार ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेट किए जाने का लक्ष्य रखा गया है. वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरु कर दिया गया है. रजिस्ट्रेशन भी बिल्कुल नि:शुल्क है.






- साबित खिदमत अस्पताल चीनी मिल में होगा आयोजन
- प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेट करने का लक्ष्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा हर साल की तरह इस बार भी नि:शुल्क टायफाइड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है. जानकारी देते हुए साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि 24 नवंबर को साबित खिदमत अस्पताल परिसर में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें इस बार ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेट किए जाने का लक्ष्य रखा गया है. वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरु कर दिया गया है. रजिस्ट्रेशन भी बिल्कुल नि:शुल्क है.

डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि साबित खिदमत फाउंडेशन अपने सामाजिक दायित्वों के निर्वहन के क्रम में लगातार विभिन्न आयोजन करता रहता है. इसी के तहत साबित खिदमत अस्पताल के बैनर चले हर साल आयोजित होने वाला फ्री टायफाइड वैक्सीनेशन कैंप अबकी बार 24 नवंबर, शुक्रवार को चीनी मिल स्थित अस्पताल परिसर में ही कैम्प आयोजित किया जा रहा है, जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोगों को टाइफाइड की वैक्सीन देने का लक्ष्य रखा गया है.






Post a Comment

0 Comments