BREAKING : वीडियो : साथी के साथ बाइक पर सवार होकर न्यायालय परिसर से फरार हो गया पेशी के लिए लाया गया कैदी ..

पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया है. विभिन्न थानों की पुलिस अपने-अपने थाना क्षेत्र में नाकेबंदी कर सभी वाहनों की तलाशी ले रही है, साथ ही साथ डीआइयू तथा टाइगर मोबाइल की टीम गश्त लगाकर फरार कैदी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.








- पेशी के लिए कोर्ट में लेकर आई थी औद्योगिक थाने की पुलिस
- 2 घंटे से माथापच्ची कर रही है पुलिस, अभियुक्त अभी फरार
- कुख्यात शेरु सिंह समेत कई कैदी न्यायालय से हो चुके हैं फरार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : व्यवहार न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया कैदी न्यायालय परिसर से बाइक पर बैठकर फरार हो गया. खास बात यह है कि व्यवहार न्यायालय के सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों के साथ-साथ उसे पेशी में लेकर आए पुलिसकर्मी भी उसे रोक नहीं पाए. इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया है. विभिन्न थानों की पुलिस अपने-अपने थाना क्षेत्र में नाकेबंदी कर सभी वाहनों की तलाशी ले रही है, साथ ही साथ डीआइयू तथा टाइगर मोबाइल की टीम गश्त लगाकर फरार कैदी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

दरअसल, शराब सेवन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने टोल प्लाजा कर्मियों से मारपीट के मामले में नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के चिलहरी गांव निवासी सुमित कुमार राय नामक युवक को औद्योगिक थाने की पुलिस उसे पेशी के लिए व्यवहार न्यायालय में लाई थी. शराब सेवन मामले में जुर्माना होने के बाद उसे मारपीट के मामले में रिमांड के लिए एक न्यायालय से दूसरे न्यायालय में जाने के दौरान हवलदार रामविलास राम ने कैदी की हथकड़ी खोल दी जिसके बाद पहले से बाइक लगाकर कोर्ट परिसर में मौजूद अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर वह फरार हो गया. 


बता दें कि व्यवहार न्यायालय से कैदी के फरार होने का यह कोई नया मामला नहीं है. व्यवहार न्यायालय में गोलियां चलने से लेकर कई आपराधिक वारदात होने के बाद न्यायालय के सुरक्षा के तमाम दावे किए जाते हैं. लेकिन आज हुई घटना सुरक्षा के सभी दावों को खोखला साबित कर रही है.


कहते हैं एसपी : 
पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि दो मामले का आरोपी था. एक मामले में जमानत मिलने के बाद दूसरे कोर्ट में पुलिस ले ही जा रही थी की वह चकमा देकर फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर अलग-अलग थानों की टीम, डीआइयू व टाइगर मोबाइल टीम छापेमारी कर रही है.
मनीष कुमार
एसपी, बक्सर

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments