बेटी के ससुराल से विवाद सुलझा कर लौट रहे पिता-पुत्र समेत तीन दुर्घटनाग्रस्त, पुत्र समेत दो की मौत, पिता की हालत नाजुक ..

तभी नया भोजपुर कांव नदी के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिसमें दो बाइक सवार धनराज कुमार और उसके फूफा जगदानंद राम पुल के नीचे जा गिरे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि संजय राम बुरी तरह घायल हो गए.






- नया भोजपुरी यूपी थाना क्षेत्र के लेवाड़ गांव के पास हुआ हादसा
- अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, पुल के नीचे गिर गए दो लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर हुई एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति अस्पताल में जीवन मौत से जूझ रहे हैं. नया भोजपुर ओपी थानांतर्गत आरा-बक्सर फोरलेन पर नया भोजपुर और लेवाड़ गांव के समीप कांव नदी पुल पर एक बाइक अनियंत्रित होने से उस पर सवार तीन लोगों में दो की मौके पर ही मौत हो गई, शेष एक अन्य की स्थिति बेहद गंभीर है. घटना रविवार के देर शाम की है.


घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार महरौरा गांव निवासी संजय राम के 19 वर्षीय पुत्र धनराज कुमार, 48 वर्षीय संजय राम और इटाढी थाना क्षेत्र के ओड़ी गांव निवासी जगदानंद राम बाइक संख्या बीआर-44-बी-7969 पर सवार होकर शाहपुर थाना क्षेत्र के नौरंगा से डुमरांव के महरौरा आ रहे थे. बाइक संजय राम ही चला रहे थे तभी नया भोजपुर कांव नदी के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिसमें दो बाइक सवार धनराज कुमार और उसके फूफा जगदानंद राम पुल के नीचे जा गिरे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि संजय राम बुरी तरह घायल हो गए.

तीनों बाइक सवार शाहपुर थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव से डुमरांव के महरौरा गांव आ रहे थे". जख्मी संजय राम की पुत्री की शादी नौरंगा गांव में ही हुई थी, जिसके घर कुछ विवाद चल रहा था. इसी विवाद के समझौते को लेकर संजय राम उनका पुत्र धनराज कुमार और धनराज के फूफा जगदानंद राम नौरंगा पहुंचे थे. वापसी घर आने के क्रम में इस बाइक दुर्घटना में दो की मौत हो गई. 

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, समाजसेवी दीपक यादव और धनंजय पांडेय ने आनन-फानन में जख्मी संजय राम को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. घायल संजय राम की हालत नाजुक बनी हुई है.




Post a Comment

0 Comments