मामूली विवाद में चली गोलियां, पांडेय पट्टी में दहशत, मौके पर पहुंची पुलिस ..

धन्नू चौधरी किसी तरह जान बचाकर भागे और पड़ोस के ही सत्येंद्र कुमार नामक व्यक्ति की दुकान में घुसकर जान बचाई. भागने के ही क्रम में बीरबल नोनिया के पुत्र और शिवलाल गोंड़ के पुत्र अभय ने उन पर गोलियां चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गए.

घटना के बाद सूना पड़ा इलाका, घरों में दुबके लोग






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव का मामला
- मामले की जांच के लिए सदलबल पहुंचे थानाध्यक्ष 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट के दूसरे दिन एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया. लाठी-डंडे और हथियार से लैस होकर पहुंचे लोगों ने पहले उसे मारने के लिए दौड़ाया और फिर तीन राउंड फायरिंग की. लेकिन इस हमले में वह व्यक्ति बाल-बाल बच गया. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी और दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना की सूचना मिलने के साथ ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार सदलबल मौके पर पहुंच गए और फिलहाल मामले की जांच की.
इसी दुकान में छिपकर बचाई जान


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेय पट्टी निवासी शिवलाल गोड़ के पुत्र अभय उर्फ कुड्डू ने किसी बात को लेकर धन्नू चौधरी नामक व्यक्ति के पुत्र अंशु को थप्पड़ मार दिया. इस छोटे से विवाद ने तब बड़ा रूप ले लिया जब अंशु ने लाठी से मारकर अभय का सिर फोड़ दिया. इस घटना के बाद शिवलाल गोड़ के द्वारा धन्नू चौधरी उनके पुत्र व अन्य लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की लेकिन धन्नू चौधरी और उनके पुत्र मौके से फरार हो गए थे. 

पहले किया एफआइआर, अब चलाई गोलियां : 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के दूसरे दिन रविवार को अभय उर्फ कुड्डू अपने साथी बीरबल नोनिया के पुत्र गुड्डू और अपने भाइयों व एक रिश्तेदार के साथ लाठी-डण्डे और हथियार से लैस होकर अंशु चौधरी के घर पहुंचा और अंशु के नहीं मिलने पर उनके पिता धन्नू चौधरी को ही मारने-पीटने लगा. धन्नू चौधरी किसी तरह जान बचाकर भागे और पड़ोस के ही सत्येंद्र कुमार नामक व्यक्ति की दुकान में घुसकर जान बचाई. भागने के ही क्रम में बीरबल नोनिया के पुत्र और शिवलाल गोंड़ के पुत्र अभय ने उन पर गोलियां चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गए.

मारपीट मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार:

पुलिस ने मौके से शनिवार को हुई मारपीट की घटना में शामिल धनु चौधरी और उनके पुत्र अंशु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया जबकि गोलियां चलाने के आरोपी अपने सहयोगियों के साथ मौके से फरार है. 

स्थानीय लोगों ने बताया मौके से बरामद हुए तीन कारतूस, पुलिस ने किया इनकार :

उधर धन्नू चौधरी के पाटीदार तथा अन्य लोगों ने बताया कि मौके से तीन इस्तेमाल किए गए कारतूस बरामद किए गए हैं. तीनों कारतूस फिलहाल पुलिस को सौंपे जाने की तैयारी हो रही है. उधर, थानाध्यक्ष का कहना है कि उनकी जानकारी में अब तक एक भी कारतूस बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल मामले की जांच हो रही है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है. सूचना मिली थी कि गोलियां चलाई गई है ऐसे में कारतूस के खोखे बरामद करने की कोशिश की जा रही है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है. कानून को हाथ में लेने वाले किसी को नहीं बख्शा जाएगा.
राहुल कुमार,
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना, बक्सर




Post a Comment

0 Comments