वीडियो : हर बूथ पर मजबूत है लोजपा, आगामी चुनाव में दिखेगा असर : प्रदेश अध्यक्ष

कहा कि पार्टी  कार्यकर्ता पूरे मजबूती के साथ एनडीए के सभी प्रत्याशियों को जिताएंगे. संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में पार्टी सभी लोकसभा सीटों पर पूरी मजबूती के साथ उसे समर्थन करेगी जिसके साथ पार्टी का गठबंधन होगा.









- लोजपा रामविलास ने बक्सर में आयोजित की संकल्प सभा
- प्रदेश अध्यक्ष ने कहा - पूरी मजबूती के साथ एनडीए को जिताएंगे कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : संकल्प यात्रा के पांचवें चरण में सभी पदाधिकारी बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन के साथ अपने 28 जिले में पहुंचे हुए हैं और यह यात्रा सभी 38 जिलों में जाएगी जहां पार्टी की मजबूती का आकलन किया जाएगा. अब तक बक्सर समेत तमाम जिलों की समीक्षा में यह बात सामने आई है कि पार्टी बूथ स्तर तक भी बहुत मजबूत है. और इसका असर आगामी लोकसभा चुनाव में भी दिखेगा. यह कहना है लोजपा रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी का. लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर संकल्प यात्रा के महत्व बक्सर पहुंचे हुए थे. उन्होंने कहा कि पार्टी  कार्यकर्ता पूरे मजबूती के साथ एनडीए के सभी प्रत्याशियों को जिताएंगे. संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में पार्टी सभी लोकसभा सीटों पर पूरी मजबूती के साथ उसे समर्थन करेगी जिसके साथ पार्टी का गठबंधन होगा.

दरअसल, रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडे समेत तमाम प्रदेश पदाधिकारी बक्सर पहुंचे. यहां उन्होंने किला मैदान में आयोजित समीक्षा बैठक में पार्टी की बूथ स्तर तक की स्थिति का आकलन किया और कार्यकर्ताओं व सभी प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी के साथ सीधा संवाद किया. मौके पर बेहद ऊर्जावान तरीके से प्रदेश अध्यक्ष ने जिले में पार्टी के छोटे से बड़े पदाधिकारी के साथ बातचीत की एवं सबके सामने ही उनके साथ आए कार्यकर्ताओं की गिनती भी की. जिनके साथ ज्यादा कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे उन्हें सम्मानित किया गया तथा मंच पर मौजूद जिला अध्यक्ष को भी बार-बार शाबाशी मिलती रही.

कार्यक्रम का संचालन जिला अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने किया. मौके पर जिला प्रवक्ता राहुल चौबे युवा लोचपा के ओम जी मिश्रा समेत विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष व पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments