घर से बाजार के लिए निकली महिला की नदी में बहती मिली लाश ..

पूरी रात महिला की तलाश की गई इसी बीच सुबह नदी की तरफ गए लोगों ने महिला का शव नदी में बहते देखा और फिर ग्रामीणों की सूचना पर परिजन और पुलिस पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.







- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के डिहरा गांव का है मामला
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम, रिपोर्ट आने का इंतजार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : घर से बाजार के लिए निकली एक महिला का शव बरामद किया गया है. उसका शव नदी में बहता हुआ देखा गया. बाजार से घर नहीं लौटने के कारण परिजन उसे ढूंढ रहे थे इसी बीच उसका शव नदी से बरामद कर लिया गया. मामला सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के डिहरा गांव का है जहां छेरा नदी में महिला का शव मिला है.


इस सदर में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को दिन में महिला बैंक से पैसा निकालने के लिए घर से निकली थी, उसके बाद वापस नहीं आई. आशंका जताई जा रही है कि नदी में पैर फिसलने से डूबकर उसकी मौत हुई है. हालांकि, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ बोलने को तैयार है. 

मृतका की पहचान डिहरा गांव की बेटी पूजा देवी उर्फ धानामुखी (25) के रूप में की गई है. वह अपने मायके में लगभग 12 दिनों से रह रही थी. महिला मंगलवार को सोनवर्षा बाजार में बैंक में पैसा निकासी करने गई थी. वहां से पैसा निकालने के बाद वह घर आ गई थी, लेकिन पर्स बैंक में छूट जाने के कारण फिर सोनबरसा बाजार स्थित बैंक में गई थी. 

जब देर शाम तक वह वापस नहीं आई तो मायके वालों को चिंता होने लगी और उसे ढूंढना शुरु किया. इसकी सूचना सोनवर्षा ओपी प्रभारी सुनील कुमार को भी दी गई. पूरी रात महिला की तलाश की गई इसी बीच सुबह नदी की तरफ गए लोगों ने महिला का शव नदी में बहते देखा और फिर ग्रामीणों की सूचना पर परिजन और पुलिस पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
महिला मंगलवार को बाजार गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी फिलहाल नदी से उसका शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृत्यु के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा.
सुनील कुमार, 
थानाध्यक्ष, सोनवर्षा ओपी




Post a Comment

0 Comments