नगर के अलग-अलग इलाकों से ग्यारह जुआरी गिरफ्तार, तीन शराब के नशे में ..

स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर में इन दिनों जुए का खेल जोर-शोर से जारी है. कई मोहल्ले में इन जारी के ठिकाने हैं, जहां वह जुआ आराम से खेलते हैं. पुलिस की कार्रवाई से ऐसे लोगों के बीच हड़कम्प मचा है.







- हजारों रुपये की नकद धनराशि भी हुई बरामद
- प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कर रही आगे की कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के गोला बाजार तथा हनुमान फाटक के पास से पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें गोला बाज़ार से गिरफ्तार तीन शराब के नशे में भी थे. उनके पास से हजारों रुपये भी बरामद हुए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर में इन दिनों जुए का खेल जोर-शोर से जारी है. कई मोहल्ले में इन जुआरियों के कई ठिकाने हैं, जहां वह जुआ आराम से खेलते हैं. पुलिस की कार्रवाई से ऐसे लोगों के बीच हड़कम्प मचा है.

जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर इन्हें गिरफ्तार किया गया है. गोला बाजार से उमेश केसरी, घनश्याम कृष्ण मुरारी तथा गोलू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 41,870 रुपये नगर भी बरामद किए गए हैं. सभी गोला बाजार के निवासी हैं. इसके अतिरिक्त हनुमान फाटक से सोहनी पट्टी निवासी निरंजन गुप्ता, लक्सर वाराणसी, प्रकाश साह जबकि हनुमान फाटक के निवासी गोलू कुमार उर्फ पीयूष, जितेंद्र पांडेय, देव कुमार, मोहित कुमार, मिक्की कुरैशी को गिरफ्तार किया गया जिनके पास से 1,990 रुपये बरामद हुए. गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments