कांग्रेस नेता की पुण्यतिथि पर जरूरतमंदों के बीच भोजन का हुआ वितरण ..

बताया कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता स्वर्गीय मोहन तिवारी के पुत्र कांग्रेस नेता रमेश तिवारी की मृत्यु छठ के दिन ही हुई थी, ऐसे में हिंदू तिथि के मुताबिक उनकी पुण्यतिथि इसी दिन होती है.






- बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप किया गया आयोजन
- रोटी बैंक के सहयोग से जरूरतमंदों के बीच भोजन का हुआ वितरण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कांग्रेस के दिवंगत नेता स्वर्गीय रमेश तिवारी की पुण्यतिथि के मौके पर उनके स्वजनों के द्वारा भूखे और जरूरतमंद लोगों को भोजन कराया गया. स्थानीय रेलवे स्टेशन पर आयोजित इस कार्यक्रम में तकरीबन 100 लोगों को भोजन कराया गया. जानकारी देते हुए उनके रिश्तेदार अभय कुमार पांडेय ने बताया कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता स्वर्गीय मोहन तिवारी के पुत्र कांग्रेस नेता रमेश तिवारी की मृत्यु छठ के दिन ही हुई थी, ऐसे में हिंदू तिथि के मुताबिक उनकी पुण्यतिथि इसी दिन होती है.

पुत्र अभिषेक तिवारी और विवेक तिवारी ने बताया कि उनके पिता सदैव जरूरतमंदों की सेवा के लिए तत्पर रहते थे. ऐसे में आज उनकी पुण्यतिथि पर जरूरतमंदों को भोजन कराया गया. मौके पर रोटी बैंक के सक्रिय कार्यकर्ता प्रद्युमन जी, राजू मिश्रा, सोनू कुमार, रासबिहारी ओझा, प्रवीण तिवारी आदि मौजूद रहे.

जानकारी देते हुए रासबिहारी हो जाने बताया कि रोटी बैंक के द्वारा प्रतिदिन नियमित रूप से असहाय लाचार वृद्ध, अपाहिज, मंदबुद्धि एवं जरूरतमंदों को भोजन का वितरण किया जाता है. यह समाज के लोगों के द्वारा ही संभव हो पाता है. रोटी बैंक इंसानियत और मानवता का बैंक है. समाज का कोई भी व्यक्ति यदि रोटी बैंक के माध्यम से जरूरतमंदों की मदद करना चाहे तो मोबाइल संख्या 9431083744 पर संपर्क कर मदद कर सकते हैं.






Post a Comment

0 Comments