जयंती पर याद किए गए पंडित जवाहरलाल नेहरू ..

उन्होंने अनुसूचित बस्ती के बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री का वितरण भी किया. कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रभात कुमार तथा संचालन सचिव दीपक राय ने किया.






- युवा कांग्रेस, एनएसयूआई तथा कांग्रेस कमेटी ने आयोजित किए कार्यक्रम
- अनुसूचित बस्ती के बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री का भी हुआ वितरण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती के मौके पर युवा कांग्रेस, एनएसयूआई तथा जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा उन्हें नमन किया गया. इस दौरान अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. पुस्तकालय रोड स्थित युवा कांग्रेस तथा एनएसयूआई के कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन शामिल हुए इसके साथ ही उन्होंने अनुसूचित बस्ती के बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री का वितरण भी किया. कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रभात कुमार तथा संचालन सचिव दीपक राय ने किया.

अपने संबोधन में पूर्व जिला अध्यक्ष ने कहा कि हम खुशनसीब थे कि हमें पहले प्रधानमंत्री के रूप में पंडित जवाहरलाल नेहरू जैसे नेता मिले. विश्व शांति के लिए अद्भुत योगदान एवं संस्थाओं तथा राष्ट्र के निर्माण एवं राष्ट्र को नैतिक एवं आर्थिक विकास की राह दिखाकर उन्होंने भारत को विश्व पोर्टल पर वह सम्मान दिलाया जो एक नए आजाद हुए देश के लिए अद्वितीय था. श्रद्धांजलि सभा में पूर्व उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा, राहुल आनंद, राजा रमन पांडेय धनजी पांडेय समेत कई लोग मौजूद रहे. उधर मेन रोड में स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं ने पंडित जवाहरलाल नेहरू के तैल्य चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया.






Post a Comment

0 Comments